Tuesday - 30 July 2024 - 8:36 PM

माँ के सामने बन्दूक तान बेटी से की छेड़छाड़, विरोध करने पर फेंका तेजाब

न्यूज़ डेस्क 

बिहार में लगातार बढ़ रहे महिलाओं के ऊपरअत्याचार रुकने का नाम नहीं ले रहे है। बिहार के भागलपुर में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के विरोध में अपराधियों ने उसके उपर तेजाब फेक दिया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये। वहीं लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बिहार के भागलपुर में एक दिल देहला देने वाली घटना सामने आई है। भागल पुर के अलीगंज इलाके में गंगा विहार कॉलोनी में  कुछ अज्ञात लोगों ने 17 साल के लड़की के घर में जबरन घुस गये और बन्दूक के दम पर  लड़की की मां के सामने उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे, जब लड़की ने इसका विरोध किया, तो अपराधियों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गये। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कारवाई के दौरान एक आरोपी को पकड़ लिया है। साथ ही बाकियों की तलाश  की जा रही  है।

बता दें कि इससे पहले बिहार के ही गया जिले के अतरी थाना इलाके में दो नाबालिग बहनों के अपहरण और एक के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई थी। लड़की का उसकी छोटी बहन के साथ उस वक्त बदमाशों ने अपहरण किया, जब वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी।

हालांकि, बिहार के डीजीपी के बदलने के बाद भी अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com