Friday - 2 August 2024 - 11:24 PM

‘सपा के पितामह के सामने रामपुर की द्रोपदी का चीरहरण’

न्यूज डेस्क

देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं के बेतुके बयानों का सिलसला लगातार जारी है। अपने बयानों के लेकर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान एक बार सुर्खियों में हैं। रामपुर से महागठबंधन के प्रत्याशी आज़म खान ने बीजेपी उम्‍मीदवार जया प्रदा पर दिए विवादित बयान दिया है।


इसके बाद आज़म खान के ऊपर शाहबाद थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आजम खान के बयान पर विदेश मंत्री और वरिष्‍ठ बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को ट्वीटर पर टैग करते हुए कहा कि, आप सपा के पितामह है और आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है।

हालांकि, आजम ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपने दिए बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। कोई अगर यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लेकर उसका अपमान किया है तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

बता दें, रामपुर में आजम खां ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा था, ‘जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।’

आज़म खान द्वारा की इस टिपण्णी पर रास्ट्रीय महिला आयोग ने महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इसे ‘बेहद शर्मनाक’ बताया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है। उन्होंने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव न लड़ने दिया जाए।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com