Saturday - 10 August 2024 - 5:40 AM

संघमित्रा ने कहा-मैं उनसे बड़ी गुंडी तो मिला ये जवाब

 

साभार

पॉलीटिकल डेस्क

चुनावों में नेताओं के बेतुके और विवादित बयान सुनने को मिलते ही है। इस चुनाव में भी यह सिलसिया शुरु हो चुका है। नया बयान बदायूं से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा का आया है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि उनसे बड़ी गुंडी कोई नहीं है।

वैसे संघमित्रा की जुबान पहली बार नहीं फिसली है। इसके पहले 2014 लोकसभा चुनाव में उन्होंने मैनपुरी में एक सभा के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

जनसभा को संबोधित करते हुए संघमित्रा ने कहा कि अपना आशीर्वाद मुझे दें, अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है या किसी ने आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी। संघमित्रा यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं।

सपा नेता ने संघमित्रा और जयाप्रदा पर की अभद्र टिप्पणी

संघमित्रा के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के संभल से नेता फिरोज खान ने संघमित्रा और बीजेपी नेता जयाप्रदा के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। फिरोज कहा कि कोई गुंडी बने या ठुमके लगाए ये उनका पेशा है। उन्होंने कहा कि एक मैडम कह रही हैं कि वह बड़ी गुंडी बन जाएंगी। उन्हें शराफत का सर्टिफिकेट को किसी नहीं दिया। कोई खुद को गुंडी बता दे या फिर नाचने का काम करते ये उनका पेशा है।


फिरोज खान ने भाजपा द्वारा जयाप्रदा को रामपुर से उम्मीदवार बनाए जाने पर भी जयाप्रदा का नाम लिए बिना कहा कि मैं एक दिन बस से जा रहा था, उस दौरान उनका काफिला भी वहां से गुजर रहा था तो जाम लग गया। मैंने बस से उतरकर उन्हें देखने की कोशिश की। मुझे लगा कि कहीं जाम खुलवाने के लिए ठुमका ना लगा दें।

अब चुनावी माहौल शुरू होने के बाद रामपुर की शामें तो बहुत रंगीन हो जाएंगी। रामपुर के लोग बहुत अच्छे हैं, सुलझे हुए हैं। सपा ने रामपुर में आजमगढ़ में अच्छा काम किया है तो वोट वो समाजवादी पार्टी को ही देंगे।

वह इतने पर ही नहीं रूके। उन्होंने कहा कि रामपुर के लोग मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि उन्हें एक बार फिर मौका मिला है। शामें तो यहां रंगीन होंगी। मुझे डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग यहां शामें रंगीन न करने आ जाएं। मुझे अपने इलाके का ध्यान रखना होगा। जीत तो यहां भी और वहां भी समाजवादी पार्टी की ही होगी।

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com