Thursday - 1 August 2024 - 8:54 AM

Pulwama Attack पर बयान दे कर चर्चा में आये सिंगर सोनू निगम

sonu-nigam,JUBILEEPOST

बेबाक बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम एक बार फिर से चर्चा में हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर सोनू निगम ने बड़ी बात बोली है।

दरअसल, एक मीडिया कॉन्क्लेव में पहुंचे सोनू निगम ने कहा कि इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग भारत को अब पाकिस्तान के साथ जंग करने जैसी बात कर रहे हैं। जबकि लोग जंग की बातें तो करते हैं, लेकिन आर्मी में कोई जाना नहीं चाहता।

सोनू निगम अपनी बात को आगे कहा कि जो लोग भारत और पाकिस्तान की जंग की बातें करते हैं उन्हें पता नहीं है कि जंग क्या होती है। उन्हें नहीं पता था कि यह लंबी भी चल सकती है। जंग केवल सीमा तक ही नहीं होती है, यह हमारे पास भी आ सकती है। अगर जंग होती है तो चीजों के दाम बढेंगे। इसके बाद लोग कहेंगे कि सरकार ने दाम बढ़ा दिए लड़ाई आसान नहीं होती।

इससे पहले के मामले 

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन की मांग उठने लगी। तो सोनू निगम ने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा-‘हम बच्चों की तरह अपना फैसला क्यों बदलते हैं?

पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध करने से समस्या का हल नहीं निकलेगा। पहले आप उस पर प्रतिबंध लगाते हैं, फिर कहते हैं आप चले जाओ। हमारा देश अपनी सदियों पुरानी सभ्यता, संस्कृति के कारण मशहूर है। यहां इतनी छोटी बातें होनी ही नहीं चाहिए। हमें थोड़ा मैच्योर होने की जरूरत।’

फ्रांसीसी गांवों में पुनर्जीवन भरेगी शराब

सोना ने मीटू कैंपेन के तहत संगीतकार अनु मलिक और गायक कैलाश खेर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस दौरान सोनू ने अनु और कैलाश का बचाव किया था जिसके बाद सोना, सोनू पर भड़क गई थीं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com