Monday - 29 July 2024 - 6:43 PM

चेहरे पर थूकता था इस बॉलीवुड अभिनेत्री का पति

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बागबान में नजर आ चुकी टीवी अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर के साथ घरेलू हिंसा का खौफनाक मामला सामने आया है। अभिनेत्री ने आरजू गोवित्रकर ने अपने पति सिद्धार्थ पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है।

Arzoo Govitrikar Baghban Actress

आपको बता दें, आरजू नमिस इंडिया-मिस वर्ल्‍ड रह चुकीं एक्‍ट्रेस अदिति गोवित्रकर की बहन हैं। मार्च 2010 को आरजू ने सिद्धार्थ से लव मैरेज की थी। दोनों का 5 साल का एक लड़का आशमन भी है।

आरजू ने अपने बयान में कहा कि पति सिद्धार्थ ने उनके चेहरे पर थूकता है आरजू ये भी कहा कि सिद्धार्थ ने उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी।

उन्होंने शिकायत में कहा कि 22 जनवरी को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। तब सिद्धार्थ ने उसके चेहरे पर थूक दिया था। जब उन्होंने विरोध किया, तो उसने फिर से उनके चेहरे पर थूका।

सूत्रों की मानें तो, आरजू गोवित्रकर ने वर्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ आरजू को तमाचा मार रहा है।

Arzoo-Govitrikar-husband-Siddharth-Sabharwal-3

आरजू ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिछले कई वर्षों से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। आरजू ने फिल्‍म बागवान में काम किया था।

आरजू, उसकी बहन अदिति और उनके कॉमन फ्रेंड, अभिनेता आशीष चौधरी, वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया था कि सिद्धार्थ ने आरजू की सहमति के बिना उनके पांच साल के बेटे को अपने पास जबरन रख लिया है।

स्‍कीन में आ रहे बदलाव को ऐसे बताएगा आपका स्‍मार्टफोन

आरजू ने यहां तक आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ को किडनैप करके उसके बदले रुपये मांगे हैं। पुलिस ने भी सिद्धार्थ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति को भड़काने के इरादे से अपमान), 506 (धमकी देना) और 509 (महिला के शील को भंग करना) जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com