Thursday - 1 August 2024 - 2:00 PM

बॉलीवुड अभिनेता की माँ ने पहली बार KISS करता देखकर की थी ऐसी हालत

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने अपनी निजीं जिंदगी से जुड़ी ऐसी बात का खुलासा किया जिसका आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा।

Kartik Aaryan

दरअसल कार्तिक ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार एक्ट्रेस को ऑन स्क्रीन किस किया था तो मां और नानी की क्या प्रतिक्रिया थी। कार्तिक ने यह खुलासा साल 2013 में दिए गए इंटरव्यू के दौरान किया था।

अभिनेता कार्तिक ने बताया कि जब उन्होंने पहली फिल्म प्यार का पंचनामा में एक्ट्रेस को किस किया था तो मां की क्या हालत हुई थी। कार्तिक ने कहा था – ‘जब मैंने फिल्म में किस किया था तो उस सीन को देखकर मेरी मां परेशान हो गई थी।’

कार्तिक ने आगे कहा – “वह इतना परेशान हो गई थीं कि रोने लगी थीं। मेरे ऑन स्क्रीन बर्ताव की वजह से वह रोने लगी थीं। यहां तक कि मेरी नानी भी किसिंग सीन की वजह से नाराज थीं। मैंने पढा़ई छोड़ दी थी और फिर फिल्मों में ऐसे सीन दे रहा था, इसी वजह से दोनों की ऐसी हालत हो गई थी।”

कार्तिक आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल हो चुके हैं और अब तक कुल 8 फिल्में ही की हैं। इन फिल्मों में ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाशवाणी’, ‘कांची-द अनब्रेकेबल’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सिलवट’, ‘गेस्ट इन लंदन’, ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ और हाल ही में रिलीज ‘लुका छिपी’ शामिल है।

इन दिनों कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या से जोड़ा जा रहा है। कार्तिक आर्यन अनन्या अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए स्पॉट हुए हैं।

10 साल बाद मोदी-नीतीश एक साथ चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

इसी वजह से इन दोनों के अफेयर की खबरें जोरों पर है। अनन्या जल्द ही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में अनन्या के अपोजिट टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com