Tuesday - 22 October 2024 - 5:33 PM

साक्षी मलिक के दावों पर विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कही ये बात

जुबिली न्यूज डेस्क

हरियाणा के जुलाना से कांग्रेस की विधायक विनेश फोगाट और पार्टी के नेता बजरंग पुनिया ने पहलवान साक्षी मलिक के बयान पर मंगलवार को प्रतिक्रिया दी. साक्षी मलिक ने अपनी किताब में ये ज़िक्र किया है कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कहीं न कहीं खिलाड़ियों की लड़ाई को कमज़ोर किया.

इस बारे में जब विनेश फोगाट से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ये साक्षी का निजी विचार है. मैं नहीं मानतीं. जब तक मैं कमज़ोर नहीं हूं तब तक लड़ाई कमज़ोर नहीं हो सकती. मेरा ऐसा मानना है.

 जब तक साक्षी, विनेश और बजरंग ज़िंदा है तो लड़ाई कमजोर नहीं हो सकती. भावनाओं को कमज़ोर नहीं करना चाहिए. आदमी को हमेशा मैदान में डटकर लड़ने का संघर्ष चुनना चाहिए. इसके लिए आपको मन कठोर करना होगा. वहीं जब यही सवाल बजरंग पुनिया से किया गया तो उन्होंने कहा  साक्षी हमारी साथी हैं. पहले भी थी और आगे भी रहेंगी. साक्षी के बोलने के बारे में उनसे बात करिए. उनके निजी विचार हैं.साक्षी की किताब ना ही आपने पढ़ी और ना ही मैंने पढ़ी है.

ये भी पढ़ें-सलमान खान के काला हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज ने पीएम मोदी से मांगी राहत

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार साक्षी मलिक ने अपनी किताब ‘विटनेस’ में लिखा है कि बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के दिमाग में उनके करीबी लोगों ने लालच भर दिया. भारतीय कुश्ती महासंघ के तत्कालीन अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह के ख़िलाफ़ पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया प्रदर्शन करने वालों में मुख्य चेहरा थे. हालांकि, इसी साल ओलंपिक में मेडल चूकने के बाद विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की और विनेश हरियाणा की जुलाना सीट से विधायक बनीं.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com