Friday - 18 October 2024 - 4:53 PM

प्रभास की ‘बाहुबली 3’ को लेकर बड़ा अपडेट, ‘कंगुवा’ के प्रोड्यूसर ने दिया ये हिंट

जुबिली न्यूज डेस्क

दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद अब एक बड़ी खबर सामना आई है. एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर ने ‘बाहुबली 3’ की पुष्टि की है. अगर फिल्म जमीन पर आती है तो ये बॉक्स ऑफिस पर मील का पत्थर साबित हो सकती है. खबरों की मानें तो सूर्या और बॉबी देओल की आने वाली पैन इंडियन फिल्म ‘कंगुवा’ के प्रोड्यूसर केई ज्ञानवेल राजा ने पुष्टि की है कि एसएस राजामौली फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में काम कर रहे हैं.

उन्होंने कथित तौर पर फिल्म मेकर्स से बात की और पता चला कि राजामौली बाहुबली सीरीज की दो फिल्मों की अपार सफलता के बाज तीसरी फिल्म ‘बाहुबली 3’ पर काम कर रहे हैं. हालांकि, बता दें कि प्रभास और राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने इसके पहले ऐसी किसी संभावना से इनकार भी किया था.

2015 में आई ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफिस पर आंधी ला दी थी. उसके 2 साल बाद ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ ने इस आंधी को तूफान में बदल दिया था. ये फिल्म दुनियाभर में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी. अब तीसरी फिल्म आने के बाद ये संभव है कि ये अपनी दोनों प्रीक्वल के साथ-साथ दूसरी बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी रिकार्ड तोड़ देगी. यहां हम बात करेंगे की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर किन तीन बड़े रिकॉर्ड्स को हासिल करने वाली है.

 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

बाहुबली 2 ने भारत में सभी भाषाओं में 1031 करोड़ की भारी भरकम कमाई की थी. फिल्म के रिलीज हुए 7 साल हो गए हैं लेकिन कोई भी दूसरी फिल्म इसके करीब भी नहीं आ सकी. केजीएफ चैप्टर 2, जवान और पठान जैसी फिल्में भी इस आंकड़े को नहीं छू पाईं. अब ऐसे में बाहुबली 3 का कंपटीशन खुद की ही प्रीक्वल से होने वाला है. फिल्म के क्रेज को लेकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म इस रिकॉर्ड को ब्रेक कर सकती है.

ये भी पढ़े-झारखंड में 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बीजेपी, जेडीयू व LJP को कितनी सीटे

बाहुबली 2: द कन्क्लूजन ने दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1800 करोड़ के आसपास था. हालांकि, इस मामले में फिल्म आमिर खान की दंगल (1970) करोड़ से पीछे रह गई. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म दंगल के कलेक्शन को पीछे कर पाती है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com