Sunday - 13 October 2024 - 12:46 PM

बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर लिखा- सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे लेकिन…

जुबिली स्पेशल डेस्क

बाबा सिद्दीकी हत्या किसने की, इसको लेकर कयास लग रहे थे कि इसके पीछे कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई का हाथ हो सकता है। अब ये सच साबित हो गया है क्योंकि कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसका खुलासा खुद उसके गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट से हुआ है।

वायरल पोस्ट में कहा गया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहीम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था।

इस पोस्ट से एक बात तो साफ हो गई कि बाबा सिद्दीकी को किसी और ने नहीं बल्कि कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर की गई है। JUBILEE POST  इस तरह की पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर डाले गए इस पोस्ट की सत्यता की जांच जारी है।

इस हत्याकांड में पुलिस ने अब तक तीन शूटरों की पहचान कर चुकी है और इस घटना का असली मास्टरमाइंट की तलाश जारी है और पुलिस को उम्मीद है जल्द वो भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

वहीं गैंग का दावा है कि बाबा सिद्दीकी का कथित “शराफत” एक भ्रम से अधिक कुछ नहीं था, और उनका पास्ट में दाऊद इब्रहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल होने का भी गवाह है। इतना ही नहीं इस गैंग ने एक बात तो और साफ कर दी है कि जो कोई भी सलमान खान और दाऊद के गिरोह की मदद करेगा, उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

ऐसे में पुलिस के लिए अब एक बड़ी चुनौती है। बाबा सिद्दीकी कोई मामूली आदमी नहीं थे, उनका बॉलीवुड और राजनीति दोनों से खास रिश्ता रहा है। ऐसे मेें उनकी हत्या से वहां की राजनीति में घमासान देखने को मिल रहा है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com