Saturday - 12 October 2024 - 4:39 PM

हरियाणा चुनाव पर ओवैसी के बयान रवि किशन ने दिया ये जवाब

जुबिली न्यूज डेस्क

हरियाणा चुनाव में कांग्रेस की हार पर एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राजनीतिक बयानबाज़ियों का दौर शुरू हो गया है. एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था, “मोदी जी हरियाणा का इलेक्शन गलती से जीत गए. लेकिन मैं तो वहां पर नहीं था. वरना लोग बोलते हम उनकी ‘बी टीम’ हैं.”

ओवैसी के बयान पर बीजेपी नेता रवि किशन ने कहा है, “झूठ हमेशा हारेगा, सच को हरा नहीं सकते और सच मोदी जी हैं. झूठ परोसा गया था लोकसभा के चुनाव में. झूठ की और काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती है. उन्होंने कहा है, “सपा के और कांग्रेस के सांसदों को खोजा जा रहा है कि कहां हैं और उनका कोई पता नहीं है. वहां की जनता त्राहिमाम कर रही है.”

रवि किशन ने कहा है, “झूठ को भारत पहचान गया है एक बार लोकसभा के चुनाव में धोखा हो चुका है.” उन्होंने कहा है, “असदुद्दीन ओवैसी जो भी बोल रहे हैं, क्यों बोल रहे हैं और उनके दिमाग में क्या चल रहा है उनका खेला वही जानें. लेकिन एक प्रधान सेवक को हरा पाना, एक फकीर को हराना असंभव है.”

वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा है, “हम अगर संघ समर्थित भाजपा की ब्रैंड पॉलिटिक्स के ख़िलाफ हैं. कोई भी जो धर्म को आगे रखकर पॉलिटिक्स करेगा हम उसके ख़िलाफ रहेंगे. हम बार बार कहते हैं कि यह देश संविधान से चलेगा.”

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com