Tuesday - 8 October 2024 - 11:51 AM

यूपी में बीजेपी चलाएगी सदस्यता अभियान, इस दिन मैदान में उतरेंगे ये नेता

जुबिली न्यूज डेस्क

भारतीय जनता पार्टी के चल रहे सदस्यता अभियान में उत्तर प्रदेश को दो करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य मिला है. इस लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ते हुए भारतीय जनता पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है. अभी तक एक करोड़ 70 लाख सदस्य भारतीय जनता पार्टी ने अपने बना लिए हैं. वहीं अब बचे हुए लक्ष्य को पाने लिए बीजेपी 10 और 13 अक्टूबर को विशेष सदस्यता अभियान चलाने जा रही है.

बता दे कि 10 और 13 अक्टूबर को चलने वाले विशेष सदस्यता अभियान में पार्टी के 6000 वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता दो दिनों में 6 लाख से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य रख रहे हैं. आपको बता दें कि बीजेपी ने अपने सदस्यता अभियान के पहले चरण में एक करोड़ 67 लाख सदस्य बनाए थे.

इसके बाद 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सदस्यता अभियान का दूसरा चरण चल रहा है, जिसमें अभी तक मात्र 3 लाख सदस्य बन पाए हैं. अब इस सदस्यता अभियान को और तेजी से चलाने के लिए 10 और 13 अक्टूबर को विशेष सदस्यता अभियान चला कर दो दिन में 6 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है.

पहले चरण की समीक्षा में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के सामने कई ऐसे नेताओं और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के नाम निकाल के सामने आए थे जो अभी तक 100 सदस्य भी नहीं बना पाए हैं. वहीं कुछ ऐसे सांसदों और विधायकों के नाम भी मिले जो 500 सदस्य बनाने तक का आंकड़ा नहीं पार कर पाए हैं. इन सबके बीच बीजेपी ने अपने नेताओं को दूसरे चरण में लगने के लिए कहा था पर अभी भी कई सदस्य पूरी तरीके से सक्रिय नहीं है. इसी के तहत बीजेपी ने दो दिनों का विशेष सदस्यता अभियान चलाने जा रही है, जिसमें 13 अक्टूबर को रविवार होने कारण ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com