Tuesday - 1 October 2024 - 5:53 PM

विराट कोहली के साथ इन सेलिब्रिटी का बिजनेस में घाटा, जानें किसका हुआ प्रॉफिट

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड सेबेल्स अपनी एक्टिंग से तो खूब कमाई करते हैं. इसी के साथ कुछ बड़े सेलेब्स अपने बिजनेस भी चलाते हैं. कोई रेस्टोरेंट चलाता है तो कोई ब्यूटी प्रोडेक्ट्स बेचता है. आइए जानते हैं किस सेलेब्स का बिजनेस घाटे में है और किस सेलेब्स का प्रॉफिट में.

ऋतिक रोशन (HRX)

ऋतिक रोशन ने फिटनेस और लाइफस्टाइल ब्रांड HRX 2013 में लॉन्च किया था. मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक, अब ये ब्रांड 1000 करोड़ रेवेन्यू मार्क क्रॉस कर चुका है. HRX ने अब तक बहुत अच्छी ग्रोथ देखी है. इसकी मार्केट रीच बहुत अच्छी है. ऋतिक खुद अपने प्रोडेक्ट्स की मार्केटिंग करते हैं. उन्होंने ई-कॉमर्स साइट Myntra के साथ पार्टनरशिप भी की हुई है.

कैटरीना कैफ (Kay Beauty) 

कैटरीना कैफ ब्यूटी ब्रांड Kay Beauty चलाती हैं. उनका ये बिजनेस भी प्रॉफिट में है. उन्होंने Nykaa के साथ कौलेब किया हुआ है. Kay Beauty का कस्टमर बेस बहुत लॉयल है. उनके पोर्टफोलियो में 15 लाख कस्टमर हैं. ब्रांड के 62% की दर से बढ़ने की उम्मीद है.

आलिय भट्ट (Ed-a-Mamma)

आलिया भट्ट के चाइल्ड वियर ब्रांड Ed-a-Mamma की रिलायंस रिटेल ने 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली थी. इसका रेवेन्यू भी बढ़ा है. बता दें कि आलिया भट्ट ने 2020 में ये ब्रांड शुरू किया था.

दीपिका पादुकोण (82°E )

दीपिका पादुकोण का 82°E स्किनकेयर ब्रांड है. उनका ब्रांड 25.1 करोड़ के घाटे में है. दीपिका के इतने बड़े सेलिब्रिटी स्टेटस के बावजूद उनका ब्रांड अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहा है. दीपिका खुद अपने ब्रांड को प्रमोट भी करती हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि प्रोडेक्ट्स की कीमत ज्यादा होने के वजह से दीपिका को नुकसान झेलना पड़ा है.

विराट कोहली (WROGN) 

इसके अलावा विराट कोहली का ब्रांड WROGN भी चैलेंज फेस कर रहा है. विराट कोहली के ब्रांड ने रेवेन्यू में 29 परसेंट की गिरावट देखी है. वहीं शाहिद कपूर के Skult की कमाई में भी गिरावट देखने को मिली. अनुष्का शर्मा का Nush और सोनम कपूर का Rheson भी गिरावट देख रहा है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com