Monday - 30 September 2024 - 11:58 AM

सपा विधायक ने बीजेपी सरकार को दी चेतावनी, कहा-मुस्लिम आबादी बढ़ गई है, तुम्हारा राज खत्म

जुबिली न्यूज डेस्क 

उत्तर प्रदेश में चुनाव हो न हो बयान बाजी का महौल हमेंशा गर्म रहता है. आए दिन नेताओं के विवादित बयान सुनने को मिलते है. अब इसी कड़ी में बिजनौर में समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने विवादित बयान दिया है. महबूब अली ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को चेतावनी दी है.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम आबादी बढ़ गई है. तुम्हारा राज खत्म हो गया है. सपा विधायक यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मुगलों ने देश में 800 साल राज किया. जब वो नहीं रहे तो तुम क्या रहोगे.

साल 2027 के चुनाव के संदर्भ में अमरोहा विधायक महबूब अली ने कहा कि 2027 में तुम जाओगे जरूर,हम आयेंगे जरूर. बिजनौर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से दिए बयान की काफी चर्चा हो रही है.

इसके अलावा अली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान का विरोध करती है. उन्होंने कहा कि पार्टी आरक्षण विरोधी है.अली ने दावा किया कि संविधान सिद्धांत शब्द सपा में है. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है.

जनसंख्या बल की धमकी ना दें समजवादी नेता 

महबूब अली का बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि समजवादी पार्टी के नेता विधायक को समझना चाहिये की मोदी और योगी शेर हैं. शेर अकेले चलते हैं भीड़ में नहीं जनसंख्या बल की धमकी ना दें समजवादी नेता. हम भी कमजोर नहीं है समझ जायें वो और उनके नेता.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com