Friday - 27 September 2024 - 4:29 PM

IND vs BAN: बारिश के पानी से सराबोर ग्रीन पार्क,बांग्लादेश ने बनाए इतने रन

जुबिली स्पेशल डेस्क

कानपुर। भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है। कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बांग्लादेश की शुरुआत बेहद खराब हुई और उसके दो विकेट पहले ही सत्र में गिर गए है।

हालांकि पहले दिन का खेल पूरा नहीं हो सका क्योंकि बारिश बाधा बन गई और पहले दिन का खेल बारिश के चलते खत्म कर दिया गया है। मैच को पहले खराब रौशनी के चलते रोका गया।

इसके बाद बारिश आ गई और मैच को आगे नहीं बढ़ाया जा सका। बारिश के कारण पूरे मैदान को ढक दिया गया था लेकिन बाद में बारिश और तेज हो गई और इस वजह से पहले दिन के खेल को समाप्त करने की घोषणा करनी पड़ी। पहले दिन केवल 35 ओवर का खेल हो सका, जिनमें बांग्लादेश ने 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं. फिलहाल मोमिनुल हक ने 40 रन और उनके साथ मुश्फिकुर रहीम 6 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पूर्व भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में शुरू हुए मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में मौका नहीं दिया गया है।

रोहित शर्मा के इस फैसले से काफी लोग हैरान है। हैरानी की बात ये हैं कि  कुलदीप को अपने घर में मौका नहीं मिला।  इस मैच में वो गेंदबाजी करने नजर नहीं आयेंगे और  दूसरे मैच में भी पानी पिलाते हुए नजर आएंगे।

भारत की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद, खालिद अहमद

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com