Friday - 27 September 2024 - 11:53 AM

क्या राहुल गांधी ने हरियाणा में ‘ऑल इज वेल’ कर दिया है?

जुबिली स्पेशल डेस्क

हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब बेहद कम दिन रह गए है। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों जमकर प्रचार कर रहे हैं। हालांकि दोनों ही पार्टियों में सीएम चेहरे को लेकर रार देखने को मिल रही है।

वहीं कांग्रेस पार्टी में सीएम के चेहरे को लेकर पंजाब जैसी स्थिति बनती दिख रही है लेकिन कांग्रेस वक्त से पहले इस मामले को सुलझाने का दावा कर रही है।

दरअसल हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में सीएम फेस को लेकर घमासान मच गया। इतना ही नहीं टिकट बंटवारा को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा आमने सामने हैं।

कहा जा रहा है कि कांग्रेस के टिकट वितरण में भूपेंद्र सिंह हुड्डा खेमे को ज्यादा तवज्जो दी गई है। इस वजह से कुमारी सैलजा नाराज चल रही है।

हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। कांग्रेस को डर है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव जाट बनाम दलित न हो जाए लेकिन अच्छी बात ये हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठï नेता राहुल गांधी ने कल भूपेंद्र सिंह हुड्डा खेमे और कुमारी सैलजा को एक मंच पर लाने में कामयाब हुए है और राहुल गांधी ने कल असंध की रैली में ‘ऑल इज वेल’ का संदेश देने की पूरी कोशिश की है।

इस दौरान राहुल गांधी ने कुमारी सैलजा से 3 मिनट तक बात भी की है जबकि जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में सबकी सरकार बनेगी, किसी एक की नहीं। आप लोगों को अगर कुछ भी कहना है और शिकायत करना है तो सीधे मुझसे से कहिए। मैं आपकी हर आवाज उठाऊंगा. संसद में हरियाणा का कोई मुद्दा उठाना है, मुझे बताइए। मैं उसे सदन में रखूंगा।

” इस दौरान राहुल ने हरियाणा में किसी एक की नहीं, सबकी सरकार वाली बात कह कर कुमारी सैलजा और हुड्डा दोनों को संदेश दोनों को संदेश देने काम जरूर किया है। अब देखना होगा कि आगे क्या होता है लेकिन फिलहाल दोनों के बीच सबकुछ ठरक होने का दावा किया जा रहा है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com