Tuesday - 24 September 2024 - 11:28 PM

तिरुपति लड्डू विवाद पर पवन कल्याण-प्रकाश राज के बीच जोरदार बहस

जुबिली स्पेशल डेस्क

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और फिल्म अभिनेता प्रकाश राज के बीच जोरदार टकराव देखने को मिल रहा है।

दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। तिरुपति लड्डू विवाद को लेकर दोनों एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं पवन कल्याण ने प्रकाश राज पर उनकी धर्मनिरपेक्षता पर सवाल पर उठाया है और सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर बहस की है।

पवन कल्याण ने क्या कहा

पवन कल्याण ने कहा, ‘मैं हिंदू धर्म की पवित्रता और खाद्य पदार्थों में मिलावट जैसे मुद्दों पर बात कर रहा हूं। मुझे इन मामलों पर क्यों नहीं बोलना चाहिए? प्रकाश राज, मैं आपका सम्मान करता हूं और जब धर्मनिरपेक्षता की बात आती है तो यह आपस की बात होना चाहिए। मुझे समझ में नहीं आता कि आप मेरी आलोचना क्यों कर रहे हैं। क्या मुझे सनातन धर्म पर हमलों के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए?’, ‘प्रकाश को सबक सीखना चाहिए। फिल्म उद्योग और अन्य लोगों को इस मुद्दे को हल्के में नहीं लेना चाहिए। मैं सनातन धर्म के बारे में बहुत गंभीर हूं। कई आलोचकों ने अयप्पा और देवी सरस्वती को निशाना बनाया है। सनातन धर्म का बहुत महत्व है। इस संबंध में हर हिंदू को जिम्मेदारी लेनी चाहिए। अगर अन्य धर्मों में भी इसी तरह के मुद्दे उठे तो व्यापक आंदोलन होगा।’

प्रकाश राज ने क्या कहा

वहीं, एक्स अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए प्रकाश राज ने पवन कल्याण के जुबानी हमलों का जवाब दिया। प्रकाश राज ने कहा, ‘प्रिय पवन कल्याण गारू, मैंने आपकी प्रेस मीट देखी। मैंने जो कहा और आपने जो गलत व्याख्या की, वह आश्चर्यजनक है। मैं विदेश में शूटिंग कर रहा हूं। मैं आपके सवालों का जवाब देने के लिए वापस आऊंगा। इस बीच मैं आभारी रहूंगा, यदि आप मेरे पिछले ट्वीट को देख सकें और समझ सकें।’

बता दे कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने 18 सितंबर को आरोप लगाया था कि पूर्ववर्ती वाईएस जगनमोहन रेड्डी सरकार ने तिरुपति के लड्डू में पशु चर्बी का इस्तेमाल किया।

 

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com