Tuesday - 24 September 2024 - 11:36 AM

कौन हैं अक्षय शिंदे पर गोली चलाने वाले इंस्पेक्टर संजय शिंदे, विवादों से है पुराना नाता

जुबिली न्यूज डेस्क

महाराष्ट्र के ठाणे में अक्षय शिंदे पर गोली चलाने वाले पुलिस इंस्पेक्टर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस इंस्पेक्टर संजय शिंदे को लेकर सूचना यह सामने आई है कि उसका विवादों से पुराना नाता है. एक अन्य मामले में उसकी महाराष्ट्र के डीजी के पास नौकरी से बर्खास्तगी का प्रस्ताव पहले से लंबित है.

दरअसल, पुलिस इंस्पेक्टर संजय शिंदे इससे पहले मुंबई पुलिस विभाग में काम कर चुके हैं और उनका करियर कई विवादों से घिरा रहा है. संजय पर चर्चित अरुण टिकु हत्याकांड के आरोपी विजय पलांडे को पुलिस की हिरासत से भागने में मदद करने का भी आरोप लगा था.

अरुण टिकु हत्याकांड मामले में संजय शिंदे को निलंबित भी किया गया था. पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने इस प्रस्ताव को रद्द कर संजय शिंदे को फिर से पुलिस विभाग में शामिल कर था. संजय शिंदे का करियर विवादित होने के कारण अक्षय शिंदे की मौत के मामले में भी उसको लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस इंस्पेक्टर संजय शिंदे ने ही अक्षय शिंदे पर गोली चलाई थी.

दूसरी तरफ महाराष्ट्र के बदलापुर के एक स्कूल की दो बच्चियों से यौन शोषण के मामले में आरोपी अक्षय शिंदे की मां ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि अस्पताल पहुंचने पर पुलिस वालों ने उन्हें अक्षय का शव भी देखने नहीं दिया. उसकी हत्या को लेकर पुलिस से भी किसी तरह की जानकारी साझा नहीं कर रही है.

इस समय अक्षय शिंदे की मां अस्पताल के कैजुअल्टी डिपार्टमेंट के बाहर खड़ी हैं. वह पुलिस से कह रही हैं कि उन्हें उनके बेटे का शव दिखाया जाए, लेकिन पुलिस आरोपी अक्षय शिंदे की मां को अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com