Monday - 23 September 2024 - 12:32 PM

आज़मगढ़ महोत्सव में जमकर हुआ बवाल, भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को देखने….

जुबिली न्यूज डेस्क 

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन रविवार को भारी भीड़ के बीच बवाल हो गया। भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह समेत  कई स्टार्स को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई।  जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। वहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह मंच से ही लोगों को बवाल न करने की अपील करतीं नजर आईं।

बताया जा रहा है कि भीड़ ने बैरीकैडिंग के पास धक्का-मुक्की शुरू की थी, जिसके बाद सारा बवाल शुरू हुआ। फिलहाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज नहीं किया है। इसकी जांच की जा रही है।

बता दे कि बीती शाम पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में आजमगढ़ महोत्सव भोजपुरी नाइट के दौरान भारी भीड़ उमड़ी। धक्का-मुक्की बढ़ गई। इसके बाद पुलिस को स्थिति को काबू करने में पसीने छूट गए। कई बार लाठियां भांजने की नौबत आ गई।

लोगों को बार-बार व्यवस्था में सहयोग करने के लिए मंच से संबोधन होता रहा। हालांकि कार्यक्रम स्थल के ज्यादा करीब आने के चलते लोग बेकरार थे। मुख्य पंडाल पहले ही शाम को भर गया था। आस-पास के गांवों की युवाओं की भीड़ ज्यादा आ गई जो अन्य दिनों में कम ही थी। भारी संख्या में लोग मैदान में आगे बैरिकेडिंग के पास खड़े थे।

ये भी पढ़ें-यूपी में अब इन लोगों की सैलरी पर लटकी तलवार, CM योगी ने लिया सख्त फैसला

अक्षरा सिंह की अपील भी नहीं सुनी

इसी दौरान भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह समेत अन्य कलाकारों को मंच पर देखने के लिए बैरीकैडिंग के पास धक्का-मुक्की शुरू हो गई। इसी बीच चप्पल-जूते चलने लगे। कार्यक्रम को बीच में रोककर लोगों को अपील की जाती रही। मंच से अक्षरा सिंह लगातार लोगों से अपील करतीं रहीं, लेकिन वहीं शहर से गए लोगों को काफी फजीहत झेलनी पड़ गई। शाम को पहुंचे ज्यादातर लोगों को वापस लौटना पड़ा।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com