Thursday - 19 September 2024 - 12:57 PM

Salman Khan के पिता सलीम खान से किसने कहा लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या…

जुबिली स्पेशल डेस्क

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मारने की धमकियां दे चुका है। हालांकि इस मामले को पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है और मामले की जांच कर रही है।

इतना ही नहीं सलमान खान की सुरक्षा और बढ़ा दी गई।उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी की गई थी और एक और ताजा मामला सामने आया है लेकिन इस बार सलमान खान नहीं बल्कि उनके पिता सलीम खान को बुर्का पहने हुए एक महिला ने धमकी दी है और कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?

ये मामला तब का है जब 18 सितंबर को जब सलीम खान सुबह सैर पर निकले हुए थे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक सलमान खान के पिता सलीम खान मॉर्निंग वॉक करने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर निकले थे और फिर इस दौरान स्कूटी सवार महिला सलीम खान के पास पहुंची और उन्हें धमकी देकर फरार हो गई और उसने कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या? मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन ने इस घटना कड़ा एक्शन लेते हुए इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं सीसीटीवी की मदद से एक की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

गिरफ्तार हुए आरोपी एक छोटा क्रिमिनल है। हालांकि, कोई हिस्ट्रीशीटर नहीं है. हालांकि अब सवाल है कि बुर्के में वो महिला कौन है? जिसने सलीम खान को लॉरेंस बिश्नोई के नाम धमकी दी।फिलहाल महिला की तलाश की जा रही है।दरअसल इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई थी. उससे पहले सलमान के घर और फॉर्महाउस की रेकी भी की गई थी।

बता दें कि सलमान खान को इस तरह की कई बार धमकी मिल चुकी है लेकिन इस बार उनके पिता को मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इसमें शामिल महिला की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी है लेकिन उम्मीद है कि जल्द उसे भी पकड़ लिया जायेगे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com