Monday - 16 September 2024 - 3:40 PM

‘आतंकवाद को पाताल में दफन कर देंगे’, जम्मू कश्मीर में दहाड़े अमित शाह

जुबिली न्यूज  डेस्क 

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 का प्रचार अपने चरम पर है. ऐसे में राजनेता एक-दूसरे पर हमला कर वोटरो को अपनी तरफ लुभाने की कोशिश में हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सोमवार को राज्य के किश्तवाड़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस पर ‘‘अपने परिवार की सरकार’’ बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे जम्मू कश्मीर में सत्ता में नहीं आ सकते. उमर अब्दुल्लाह और राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में एक बार फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है लेकिन बीजेपी सरकार इसको जमीन में दफन कर देगी.

आतंकवाद के मुद्दे पर बीजेपी के दिग्गज नेता ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर को फिर से आतंकवाद की ओर धकेलना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कांग्रेस और एनसी की सरकार आयेगी तो आंतकवाद को छेड़ देंगे. मैं आपसे वचन देता हूं. आतंकवाद को नीचे दफन कर देंगे. आतंकवाद को उस स्तर तक दफनाने का संकल्प लिया है कि वह फिर न लौट पाए.

ये भी पढ़ें-ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को बातचीत के लिए फिर बुलाया, कहा- ये आख़िरी कोशिश है

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि वो जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल देख रहे हैं. उनके मुताबिक, न तो अब्दुल्ला की सरकार बन रही है न राहुल गांधी की सरकार बन रही है. उन्होंने दावा किया कि इस बार घाटी में  बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार बनेगी.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com