Friday - 13 September 2024 - 1:24 PM

भजनलाल के मंत्री ने अफसरों को दिखाया ‘शाप’ का डर, जानें क्या है मामला

जुबिली न्यूज डेस्क

भजन लाल सरकार के मंत्रियों के बयान इन दिनों चर्चा में है।इसी कड़ी में जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने जोधपुर में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में अधिकारियों को लेकर मंत्री का बयान का काफी चर्चा हो रहा है। उन्होंने काम नहीं करने वाले अधिकारियों को शाप देने की धमकी दे डाली।

उन्होंने कहा कि ‘मैं महादेव का भक्त हूं, अगर जो अधिकारी गलत काम करेगा, तो उसे मेरा शाप लगेगा।’ इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड करने की भी चेतावनी दे डाली.

जो गलत करेगा उसे मेरा शाप लगेगा

दरअसल, जलदाय मंत्री कन्हैया लाल जोधपुर और पाली संभाग के विभागीय अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में अधिकारियों के खिलाफ शिकायत आने पर मंत्री भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ‘मैं महादेव का भक्त हूं, जो गलत करेगा, उसे मेरा शाप लगेगा।’ इसलिए सभी अधिकारियों को जनहित को देखते हुए सही तरीके से काम करना चाहिए। इस दौरान करीब 3 घंटे तक चली बैठक में मंत्री ने दोनों संभाग के अधिकारियों से संवाद किया और उनके खिलाफ शिकायत मिलने पर जमकर क्लास लगाई। यहां तक की लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को सस्पेंड करने तक की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव की सफाई पर मायावती ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

सही करेगा उसे प्रोत्साहन, गलत को सजा 

मंत्री कन्हैयालाल बैठक में अधिकारियों पर जमकर तेवर दिखाए। बैठक में अधिकारियों से योजनाओं को लेकर बिंदुवार चर्चा की गई। इस दौरान शिकायतों पर मंत्री नाराज हो गए। बैठक में गुणवत्ता बढ़ाने और पेंडिग पड़े कामों जल्द निपटाने की हिदायत दी गई। बैठक में मंत्री ने अमृत-2े योजना के पेंडिंग मामलों को जल्द निपटने के निर्देश दिए। इस दौरान मंत्री ने कहा कि जो सही काम करेगा उसको प्रोत्साहन मिलेगा और जो गलत काम करेगा उसको सजा मिलेगी।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com