Tuesday - 10 September 2024 - 10:38 AM

अमेरिका में राहुल गांधी का चौंकाने वाला बयान-मुझे मोदी जी पसंद हैं

जुबिली स्पेशल डेस्क

अमेरिका दौरे पर कांग्रेस सांसद और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब पीएम मोदी को लेकर अपनी राय रखी है और कहा है कि वो उन्हें पसंद करते हैं। उनके इस बयान पर हर कोई हैरान है।

राहुल गांधी ने मोदी को लेकर अपनी सोच बतायी है और साफ तौर पर कहा है कि मैं वास्तव में मैं नरेंद्र मोदी से नफरत नहीं करता, मैं उनके दृष्टिकोण से सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं उनसे नफरत भी नहीं करता। कई मौकों पर मैं उनके साथ सहानुभूति रखता हूं।#WATCH वाशिंगटन, डी.सी.,USA: लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “भारत भाषाओं, परंपराओं, धर्म का एक संघ है…जब भारतीय लोग अपने धार्मिक स्थानों पर जाते हैं, तो वे अपने देवता के साथ विलीन हो जाते हैं। यह भारत की प्रकृति है। भाजपा और आरएसएस की गलतफहमी यह है कि वे सोचते हैं कि भारत एक अलग-अलग चीजों का पूरा समूह…मैं नरेंद्र मोदी से नफरत नहीं करता…मैं उनके दृष्टिकोण से सहमत नहीं हूं लेकिन मैं उनसे नफरत भी नहीं करता, कई क्षणों में मैं उनके प्रति सहानुभूति रखता हूं…”

उन्होंने इस दौरान कहा कि ‘भारत भाषाओं, परंपराओं, धर्मों का एक संघ है. जब भारतीय लोग अपने धार्मिक स्थलों पर जाते हैं, तो वे अपने देवता के साथ विलीन हो जाते हैं. यह भारत की प्रकृति है. भाजपा और आरएसएस की गलतफहमी यह है कि वे सोचते हैं कि भारत अलग-अलग चीजों का एक समूह है।आप आश्चर्यचकित होंगे लेकिन मुझे मोदी जी पसंद है।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि निष्पक्ष चुनाव में भाजपा 246 के करीब थी. उनके पास बहुत बड़ा वित्तीय लाभ था। उन्होंने हमारे बैंक खाते बंद कर दिए थे. चुनाव आयोग वही कर रहा था जो वे चाहते थे।

पूरा अभियान इस तरह से बनाया गया था कि नरेंद्र मोदी देश भर में अपना काम करें. जिन राज्यों में वे कमज़ोर थे, उन्हें उन राज्यों से अलग तरीके से डिज़ाइन किया गया था जहां वे मज़बूत थे। मैं इसे स्वतंत्र चुनाव के रूप में नहीं देखता. मैं इसे नियंत्रित चुनाव के रूप में देखता हूं।”

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com