Monday - 9 September 2024 - 12:38 PM

UP का ये सितारा IPL में सबसे महंगा अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकता है

जुबिली स्पेशल डेस्क

यूपी क्रिकेट लीग अब अपने अंतिम दौर में पहुंच गई है। यूपी के कई युवा क्रिकेटर लगातर रनों की बारिश कर रहे हैं। इस लीग में यूपी के कई धाकड़ स्टार जो टीम इंडिया का पूर्व में हिस्सा रह चुके हैं और उनकी मौजूदगी से नये खिलाड़ियों में एक नया जोश भरने का काम जरूर कर रहे हैं। छोटे शहरों के खिलाड़ी इस लीग में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं और आईपीएल के लिए दस्तक दे रहे है।

उनमें आर्यन जुयाल, जीशान अंसारी, विपराज निगम जैसे सितारों ने बल्ले और गेंदबाजी ने शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल के लिए अपनी तगड़ी दावेदारी पेश की है जबकि अनुभवी खिलाडिय़ों में समीर रिजवी से लेकर रिंकू सिंह ने अपने खेल से काफी प्रभावित किया है लेकिन इस सब के बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी अपने प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है।

स्वास्तिक चिकारा ने काफी धुआंधार बल्लेबाजी की (Photo Credit – @t20uttarpradesh)

इतना ही नहीं आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन में हर टीम इसे अपने पाले में करने की पूरी कोशिश करेगी। इसके साथ ही 2025 के आईपीएल में सबसे महंगा अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकता है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं है बल्कि यूपी के उभरते हुए खिलाड़ी स्वास्तिक चिकारा है।स्वास्तिक चिकारा का बल्ला इकाना की पिच पर लगातार रनों की बारिश कर रहा है। यूपी टी-20 लीग में इस बल्लेबाज की चर्चा काफी तेजी से हो रही है। मेरठ मारविक्स के लिए खेल रहे हैं. यूपी टी20 लीग की ताबड़तोड़ पारियां स्वास्तिक को आईपीएल 2025 में मोटी रकम दिलाने के लिए पर्याप्त हो सकती हैं।

यूपी टी20 लीग में स्वास्तिक अब तक 10 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 61.57 की औसत और 191.56 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से 431 रन बना लिए है। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक भी निकल चुका है।

बाकी उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगा लिए है। अब तक स्वास्तिक के बल्ले से 24 चौके और 42 छक्के निकल चुके हैं। घरेलू क्रिकेट में यूपी के लिए खेलते हुए 6 लिस्ट ए मैच खेल उन्होंने 33.33 की औसत से 200 रन बना लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक भी लगाया है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com