Saturday - 7 September 2024 - 1:37 PM

कांग्रेस में शामिल होने और टिकट मिलने पर विनेश फोगाट की पहली प्रतिक्रिया

जुबिली न्यूज डेस्क

कांग्रेस में शामिल होने और टिकट मिलने के बाद विनेश फोगाट की पहली प्रतिक्रिया आई है. सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर विनेश फोगाट ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर एक नई जिम्मेदारी का एहसास हुआ है. खेल में जो लड़ाई लड़ी, अब उसे राजनीति के मंच से देश और समाज के लिए जारी रखने का मौका मिला है.

विनेश फोगाट ने आगे लिखा, “यह यात्रा नए सपनों और संकल्पों से भरी होगी, साथ मिलकर हम देश में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करेंगे. कांग्रेस में शामिल होने पर मैं अपनी तरफ से केसी वेणुगोपाल, हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान का आभार व्यक्त करती हूं.”

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “कल दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर जीवन की नई पारी की शुरुआत की. इस अवसर पर मैंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, और संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल जी से मुलाक़ात की और उनका आभार व्यक्त किया.”

विनेश ने लिखा कि “कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से महिलाओं और खिलाड़ियों के अधिकारों और उनकी आवाज़ को मज़बूती से उठाया है. इस विचारधारा से प्रेरित होकर, मैं कांग्रेस के साथ मिलकर देश-प्रदेश के खिलाड़ियों और महिलाओं की बेहतरी के लिए कार्य करने का दृढ़ संकल्प लेती हूँ. मेरा उद्देश्य इस दिशा में सकारात्मक बदलाव लाना और इस सब में आ रही समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करना है.”

ये भी पढ़ें-समाजवादी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से अपने कदम क्यों पीछे खींचे

कांग्रेस ने जुलाना सीट से दिया है टिकट

कांग्रेस में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट को पार्टी ने जुलाना सीट से उम्मीदवार बनाया है. जुलाना सीट पर जेजेपी के अमरजीत ढांडा विधायक हैं. वहीं बीजेपी की तरफ से अभी इस सीट पर उम्मीदवार नहीं उतारा गया है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com