Wednesday - 28 August 2024 - 12:59 PM

बम, गोली और बंगाल का ये है हाल VIDEO में देखिए BJP नेता पर कैसे चली गोली…

जुबिली स्पेशल डेस्क

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले को लेकर बंगाल में अब भी घमासान देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर ममता सरकार डॉक्टरों के निशाने पर है तो दूसरी तरफ राजनीतिक तौर पर भी ममता को बहुत कुछ सहना पड़ रहा है।

ममता बनर्जी सरकार के विरोध में छात्रों के नबन्ना अभियान प्रोटेस्ट को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पुलिस को बलप्रयोग के विरोध में आज बीजेपी का 12 घंटे का बंगाल बंद है लेकिन इसके बावजूद जमकर घमासान देखने को मिल रहा है। इस दौरान बीजेपी के एक स्थानीय नेता पर हमला किया गया।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर गौर करें तो आप देख सकते हैं कि एक अज्ञात शख्स बीजेपी के स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग कर रहा है।

इतना ही नहीं हमलावर ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाया है और छह राउंड फायरिंग करता है। इसका नतीजा ये हुआ कि उनकी गाड़ी का शीशा टूट जाता है और उनके ड्राइवर को गोली लगती है। आनन-फानन में उसको अस्पताल लाया गया है।

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे ने बीजेपी नेता के वाहन पर फायरिंग की. वाहन के ड्राइवर को गोली लगी है। इस तरह ममता बनर्जी और टीएमसी बीजेपी को सड़कों को हटाने की कोशिश कर रही है. बंद सफल रहा है और लोगों ने इसका दिल से स्वागत किया है. पुलिस और टीएमसी का टॉक्सिक कॉकटेल अब बीजेपी को डरा नहीं पाएगा।

 

9 अगस्त 2024 को सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में जूनियर डॉक्टर के साथ पहले रेप किया जाता है और फिर उसे दर्दनाक तरीके से मौत की नींद सुला दी जाती है।

मामले की पोस्टमार्ट रिपोर्ट से सामने आया कि लेडी डॉक्टर को बर्बरता के साथ मारा गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला डॉक्टर के साथ रेप की पुष्टि हुई थी।

 

उसके शरीर के हर हिस्से पर चोट के निशान थे। उसकी पसलियां टूटी हुई थी। उसकी गर्दन की हड्डी भी टूटी थी। आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या की।

 बता दे कि सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर से बलात्कार-हत्या के मामले की जांच के तहत कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और पांच अन्य का दूसरे दौर का पॉलीग्राफ टेस्ट किया।
Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com