Friday - 23 August 2024 - 9:34 PM

विनीत का कमाल, मेहता क्लब ने जीता खिताब

  • पांचवीं श्रीपाल सिंह स्मारक टी20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल में डीएसएस क्लब को 5 विकेट से दी शिकस्त

लखनऊ। विनीत सिंह (4 विकेट, नाबाद 66 रन) के आलराउंड खेल और अब्दुल रहमान (48) की उम्दा पारी से मेहता क्लब ने पांचवीं श्रीपाल सिंह स्मारक टी20 नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में डीएसएस क्लब को 5 विकेट से हराकर जीत लिया।

पार्थ रिपब्लिक ग्राउंड पर खेले गए फाइनल में डीएसएस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया।

शिवेंद्र शुक्ला (45 रन, 39 गेंद, 3 चौके, एक छक्का) व अब्दुल्लाह जमाली (60 रन, 34 गेंद, 4 चौके, एक छक्का) की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी कर टीम को मजबूत शुरुआत दी।

इसके बाद सन्नी मेहरोत्रा ने नाबाद 39 रन का योगदान किया जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में रन नहीं बना सके।

मेहता क्लब से विनीत सिंह ने 3.4 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट चटकाए। सुशील राय को 2 विकेट मिले। जवाब में मेहता क्लब ने 19.4 ओवर में 5 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सलामी बल्लेबाज विनीत सिंह ने 52 गेंदों पर 5 चौके व 1 छक्के से नाबाद 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेल टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाया। उनका साथ देते हुए अब्दुल रहमान ने 35 गेंदों पर 4 चौके से 48 रन जोड़े।
अमिताभ ने 20, अपूर्व ने 18 व अनुपम धोनी ने 14 रन का योगदान किया। डीएसएस से अनिल लाल ने 2 जबकि शाद खान ने एक विकेट चटकाए।

विशेष पुरस्कारों में डीएसएस के सन्नी मेहरोत्रा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सीआईडी के अंकित सेठी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, पैरामाउंट के कामरान सिद्दीकी सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक, डीएसएस के जीशान अजहर सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर और मेहता क्लब के विनीत सिंह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए। समापन समारोही में मुख्य अतिथि फिटनेस रेजीमेंट के निदेशक विजय सिंह चौहान, मात्र छाया ग्राउंड निदेशक अनिल सिंह व व्यूज एडवरटाइजिंग के निदेशक एसपी सिंह ने पुरस्कार बांटे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com