Saturday - 17 August 2024 - 3:49 PM

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण ने दिया विवादित बयान, अयोध्या को लेकर कही ये बात

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण ने विवादित बयान दिया है. राम नगरी अयोध्या को लेकर कुछ ऐसे बोल गए हैं जिसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. बृज भूषण ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में राम नगरी अयोध्या को लेकर विवादित बयान दिया है जबकि गोंडा की दिल खोलकर तारीफ की. उनका ये बयान अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बृज भूषण शरण सिंह ने कहा अगर अयोध्या है तो वो गोनर्ड (गोंडा) की वजह से हैं. जितना सुंदर इतिहास गोंडा का है उतना सुंदर अयोध्या फैजाबाद का नहीं रहा. उन्होंने कहा कि आपने केवल अटल जी को ही नहीं प्रधानमंत्री बनाया. पुरानी बात का जिक्र करके हुए उन्होंने कहा कि ये तो ऐसी पुण्यभूमि है कि दिन केवल पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां एक घंटा भाषण दिया था और वो गुजरात के मुख्यमंत्री बन गए थे.

अयोध्या को लेकर क्या कहा

बृजभूषण ने कहा कि मुझे याद है ये वहीं स्थान (बलरामपुर, गोंडा) है और यही पर समाचार मिला था मोदी जी को बुलाया गया था और वो जाकर मुख्यमंत्री (गुजरात के) बन गए थे. इस बीच उनके दिल की कसक भी दिखाई दी और कहा कि हमने थोड़ी गलती की है. इसलिए हम गलती में सुधार कर रहे हैं. हम अयोध्या से भी नाता जोड़ते रहे. भले ही अयोध्या वाले हमें उठा-उठाकर फेंकते रहे.

पूर्व सांसद ने कहा कि “मंदिर के उद्घाटन में हम लोगों को न्योता नहीं आया. चलिए आप मत भेजिए न्योता. तेरस आपने बंद कर दिया. हम जल चढ़ाने जाते थे आपने बंद करा दिया चलिए आपको मुबारक हो.. हम हनुमान जी का दर्शन करने जाते थे आपने वो भी बंद करा दिया. आप हमें फेंकते रहो लेकिन, हम अयोध्या को अपना मानते रहेंगे. क्योंकि अयोध्या अगर है तो गोंडा की धरती की वजह से हैं.  बृजभूषण शरण सिंह का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com