Saturday - 10 August 2024 - 1:43 PM

दीपिका पादुकोण ने डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस बदला लुक, नए अवतार के दीवाने हुए फैंस

जुबिली न्यूज डेस्क 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं. दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है. वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी डिलीवरी से पहले अपना लुक भी बदल लिया है. दरअसल एक्ट्रेस ने नया हेयरस्टाइल लिया है जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस एक्ट्रेस के नए अवतार के दीवाने हो रहे हैं.

बता दें कि शुक्रवार को, दीपिका के हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर उनके लेटेस्ट हेयरकट की एक रील शेयर की थी. वीडियो में, दीपिका लाइट गोल्डन हाइलाइट्स के साथ अपने लेटेस्ट हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान प्रेग्नेंट दीपिका एक अट्रैक्टिव येलो और व्हाइट स्ट्राइप शर्ट पहने हुए दिखीं. मॉम टू बी इस दौरान अपनी खूबसूरत रिस्ट वॉच भी दिखाती नजर आईं. इस वीडियो को पोस्ट करन के साथ कैप्शन में लिखा गया है, “अनफॉर्गेटेलब हेयर, अनफोर्गेटेबल आप.

दीपिका के नए लुक पर फिदा हो रहे फैंस

वहीं अब प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के नए हेयरस्टाइल की वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस भी दीपिका के न्यू लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “ मुझे यह हेयरकट बहुत पसंद है, ये बहुत सुंदर है और दीपिका भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अमेजिंग!’ एक और ने लिखा, “ ओएमजी, वह वॉल्यूम, वह लेयर्स और कलर्स सब कुछ पॉइंट पर है.” एक अन्य ने लिखा, “ फाइनली सम ऑसम हेयरकट एंड सुपर ब्यूटिफुल हेयर्स.”

दीपिका पादुकोण वर्क फ्रंट

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो  दीपिका सिंघम अगेन की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में शक्ति शेट्टी उर्फ ​​लेडी सिंघम की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com