Saturday - 3 August 2024 - 1:08 PM

अयोध्या में बच्ची से हैवानियत के आरोपी घर चला योगी का बुलडोजर

जुबिली न्यूज डेस्क 

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले में मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के घर पर बुलडोजर चल गया है। राजस्व विभाग ने आरोपी की संपत्ति की पैमाइश की थी। खाद्य सुरक्षा उपायुक्त ने बेकरी सील की और बेकरी का लाइसेंस भी रद्द कर दिया गया है। वहीं पीड़ित परिजन को धमकाने के आरोप में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इस मामले में आरोप है कि सपा के नेता नाबालिग रेप पीड़िता से सुलह नहीं करने पर धमकी देने के लिए अस्पताल गए थे। कोतवाली में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि सपा नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और एक अन्य ने रात 11 बजे अस्पताल जाकर धमकी दी। मामले में सुलह कर लेने की धमकी दी। पीड़िता फिलहाल जिला महिला अस्पताल भर्ती है।

12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप

गौरतलब है कि अयोध्‍या में 12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप के आरोप में समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्‍यक्ष मोइद खान और उसकी बेकरी में काम करने वाले कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित के परिजन को मामले की जानकारी तब हुई जब बच्‍ची गर्भवती हो गई। एसएसपी राजकरन नैयर ने बताया कि सपा नेता ने पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर इसका वीडियो बनाया। अपनी घटिया करतूत का वीडियो दिखाकर और धमकी देकर आरोपी करीब ढाई महीने तक रेप करता रहा। इस काम में कर्मचारी राजू खान ने उसकी मदद की। पुलिस ने पॉक्‍सो के तहत केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज 

मामले का खुलासा दो माह बाद नाबालिग के गर्भवती होने पर हुआ। पुलिस ने बताया कि पूरा मामला थाना पूरा कलंदर के भदरसा कस्बे का है। परिजनों के मुताबिक, नाबालिक के पेट में दर्द होने पर वह डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, जिसके बाद उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है। साथ ही दोनों आरोपी सपा नगर अध्यक्ष मोइद खान और उसके साथी राजू खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com