Tuesday - 30 July 2024 - 5:19 PM

अमित शाह की नज़र में राजनीति में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा कौन है सरगना?

जुबिली स्पेशल डेस्क

लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में विधान सभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में बीजेपी ने महाराष्ट्र का रण जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है क्योंकि लोकसभा चुनाव में उसे बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

इस बीच बीजेपी के महाराष्ट्र अधिवेशन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने विपक्ष के नेता राहुल गांधी, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर जोरदार प्रहार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने शरद पवार तक को नहीं छोड़ा है और उनको राजनीतिक भ्रष्टाचार का सरगना तक बता डाला है जबकि उद्धव ठाकरे को औरंगजेब का फैन बताया।

वहीं राहुल गांधी पर जोरदार वार कते हुए कहा कि आने वाले दिनों में राहुल गांधी का घमंड भी चूर-चूर हो जाएगा। अमित शाह ने कहा, देश की सुरक्षा को औरंगजेब फैन क्लब सुनिश्चित नहीं कर सकती। उद्धव ठाकरे औरंगजेब फैन क्लब के नेता हैं ।

उद्धव ठाकरे पीएफआई समर्थकों के गोद में बैठे हैं, जाकिर नाईक को मैसेंजर ऑफ पीस कहने वालों के समर्थकों के गोद में बैठे हैं। उद्धव ठाकरे को शर्म आनी चाहिए।

अमित शाह ने शरद पवार को लेकर बयान देते हुए कहा कि पवार साहब नए नए इल्यूजन खड़े कर रहे हैं। जब जब भाजपा सरकार महाराष्ट्र में आती है, मराठा को आरक्षण प्राप्त होता है। जब जब शऱद पवार की सरकार आती है मराठा आरक्षण समाप्त हो जाता है।

शरद पवार भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना हैं। राजनीति में भ्रष्टाचार को संगठनात्मक रूप देने का काम किया है शरद पवार ने। ये भ्रम फैलाकर चुनाव जीतना चाहते हैं। एक बार महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड का चुनाव हम जीत लेते हैं तो राहुल गांधी का घमंड चूर-चूर हो जाएगा।

बता दें कि तीनों राज्यों में इसी साल चुनाव होना है। इस वजह से बीजेपी अब पूरी तरह से एक्टिव हो गई है और लोकसभा चुनाव में भले उसने इन राज्यों में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया हो लेकिन विधान सभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी को और तेज करने में जुट गई है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com