Tuesday - 30 July 2024 - 5:45 AM

पूर्व सांसद जयाप्रदा को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, इस मामले में आया फैसला

जुबिली न्यूज डेस्क

रामपुर से पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा को  कोर्ट ने राहत दी है.  रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आचार संहिता उल्लंघन मामले में जयाप्रदा को दोषमुक्त कर दिया है. जयाप्रदा पर साल 2019 में कैमरे थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था. अब रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ने पूर्व सांसद जयाप्रदा बरी कर दिया है. कोर्ट का यह फैसला पूर्व सांसद जयाप्रदा के लिए बड़ी राहत है. 

फिल्म अभिनेत्री और यूपी के पूर्व सांसद जयाप्रदा पर दर्ज आचार संहिता उल्लंघन मामले में रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई है. सोमवार को ही इस मामले में अंतिम सुनवाई पूरी हो गई थी, जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि आज फैसला आ सकता है और आज कोर्ट ने उनको दोष मुक्त किया है. 

जयाप्रदा को कोर्ट ने किया बरी

जयाप्रदा के खिलाफ 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उल्लंघन करने के को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था. चुनाव के दौरान उन पर दो केस दर्ज किए गए थे. इनमें एक केमरी थाना का मामला है तो वहीं दूसरा मामला पिपलिया मिश्र गांव में आयोजित जनसभा में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है. इस मामले की सुनवाई रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी, जिसकी अंतिम सुनवाई पूरी हो चुकी है और अब फैसला भी आ गया है.

ये भी पढ़ें-नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, ‘सीएम अपनी नहीं, पद की तौहीन कर रहे’

रामपुर से चुनाव लड़ी थीं जयाप्रदा 

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से जयाप्रदा को रामपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया गया था. उनको सीधा टक्कर सपा के दिग्गज नेता आजम खान से हुआ था. इस चुनाव में जयाप्रदा को हार मिली थी, तो वहीं सपा की ओर से आजम खान ने जीत दर्ज की थी. चुनाव के दौरान जयाप्रदा ने काफी मेहनत की थीं. चुनाव प्रचार के दौरान ही उन पर दो मुकदमे दर्ज किए गए थे.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com