Tuesday - 30 July 2024 - 4:40 AM

Anant Radhika Wedding: जानें म्यूजिक सेरेमनी में कौन-कौन स्टार करेंगे परफॉर्म

जुबिली न्यूज डेस्क 

रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के घर में इन दिनों जश्न का माहौल है. मौका है मुकेश और नीता के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का. अपने लाड़ले की शादी में अंबानी फैमिली कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है.

अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से होनी है. इस शादी की चर्चा भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हो रही है. अनंत और राधिका की शादी बीते कई महीनों से खबरों में है. पहले जामनगर में कपल की पहली प्री वेडिंग सेरेमनी हुई थी. इसके बाद इटली में क्रूज पर दूसरी प्री वेडिंग सेरेमनी हुई.

वहीं हाल ही में अंबानी परिवार ने कई असहाय जोड़ों की शादी कराकर चर्चा बटोरी थी. यह भी अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का ही हिस्सा था. इसके बाद अनंत और राधिका की गुजरात की पारंपरिक ‘मामेरु’ सेरेमनी हुई. वहीं अब मौका है राधिका और अनंत की यादगार संगीत सेरेमनी का. आइए जानते है कि इसमें कौन-कौन से सेलेब्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे.

कहां होगी संगीत सेरेमनी?

राधिका और अनंत की संगीत सेरेमनी मुंबई में शुक्रवार, 5 जुलाई को शाम 7 बजे से जियो कन्वेंशन सेंटर में म्यूजिक सेरेमनी की शुरुआत होगी. इसमें कई मशहूर हस्तियां नजर आने वाली है.

जस्टिन बीबर 

जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट की संगीत सेरेमनी एक लिए शुक्रवार सुबह भारत पहुंच चुके हैं. बता दें कि अंबानी ने जस्टिन को अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए न्योता दिया था. अब जस्टिन म्यूजिक सेरेमनी में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे.  इस इंटरनेशनल स्टार की कुछ समय की परफॉर्मेंस की फीस 83 करोड़ रुपये है.

सलमान खान 

सुपरस्टार सलमान खान भी अनंत और राधिका की संगीत सेरेमनी में रंग बिखेरते हुए नजर आएंगे. हालांकि सलमान खान को कितनी फीस मिलेगी इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

रैपर बादशाह भी करेंगे परफॉर्म

देश के मशहूर रैपर बादशाह को भी राधिका और अनंत की म्यूजिक सेरेमनी के लिए न्योता दिया गया है. वे भी संगीत सेरेमनी में चार चांद लगते हुए नजर आएंगे. लेकिन उन्हें मिलने वाली फीस की कोई जानकारी नहीं है.

रणवीर सिंह भी देंगे परफॉर्मेन्स

‘बॉलीवुड के पावर हाउस’ यानी कि मशहूर एक्टर रणवीर सिंह भी राधिका और अनंत की म्यूजिक सेरेमनी का हिस्सा बनने वाले हैं. वे न केवल इस सेरेमनी में शामिल होंगे बल्कि वे परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं.

करण औजला

इन दिनों करण औजला फिल्म बैड न्यूज के ‘तौबा तौबा’ ट्रैक से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में नजर आने वाले हैं. करण औजला को भी राधिका-अनंत की म्यूजिक सेरेमनी में परफॉर्म करते हुए देखा जाएगा.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com