Monday - 29 July 2024 - 2:07 PM

पहले ही दिन बिग बॉस के निशाने पर आए लव कटारिया, बिग बॉस ने दे डाली ये नसीहत

जुबिली न्यूज डेस्क 

कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत हो चुकी है। इस बार के सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं, जिनकी या तो किसी को उम्मीद नहीं थी या जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं। इसके अलावा कुछ और कंटेस्टेंट्स भी हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

अनिल कपूर की मेजबानी में बिग बॉस का ये सीजन शुरू हुआ है। धमाकेदार एंट्री के बाद कंटेस्टेंट्स ने घर में अपना गेम स्टार्ट कर दिया है। अरमान मलिक ने रूल्स के अनुसार अपनी दोनों पत्नियों में से किसी एक साथ अपना बेड चूज किया। उन्होंने पायल के साथ अपना बेड पसंद किया। कंटेस्टेंट्स के आपसी गेम के साथ ही बिग बॉस ने भी अपना खेल शुरू कर दिया है।

बिग बॉस ने ली लव कटारिया की परीक्षा

इस शो में एक कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया भी हैं। लव, एल्विश यादव के दोस्त हैं। उनके आने पर फैंस में खुशी है। वहीं, बिग बॉस ने उनकी परीक्षा लेना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने पूछा कि वह किस मकसद से शो में आए हैं।

बिग बॉस ने पूछे लव से सवाल

लव कटारिया ने कहा कि पहले वह नर्वस हो रहे थे। बाद में विशाल से से दोस्ती हुई, तो वह थोड़े से खुल गए। इसके बाद बिग बॉस ने पूछा कि क्या उन्होंने कोई काम अकेले किया है? इस पर लव ने कहा कि उन्होंने बहुत से काम अकेले किए हैं, लेकिन दोस्तों के होने से मजा ज्यादा आता है। लव ने बताया कि उन्होंने अपना काम, जो वह कर रहे हैं, उसे अकेले ही स्टार्ट किया था। उनकी अब तक की जर्नी अकेले की ही रही है।

ये भी पढ़ें-बरेली में बीच सड़क पर खुलेआम चली कई राउंड गोलियां, मचा हड़कंप

बिग बॉस ने दी ये नसीहत

इसी के साथ एक क्लिप और सामने आया है, जिसमें बिग बॉस, लव को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जब भी जोक करें, तो पहले से बता दें। ऐसा इसलिए ताकी उन्हें पता रहे कि वह मजाक कर रहे हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com