Monday - 29 July 2024 - 1:12 PM

राहुल ने पूछा सवाल ‘एक मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी?

जुबिली स्पेशल डेस्क

महिलाओं से यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल इस पूरे मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया बेहद सख्त नजर आ रहे है और उन्होंने गुरुवार को एक बार पिुर पीएम मोदी को दूसरा पत्र लिखकर फौरन प्रज्वल रेवन्ना की राजनयिक पासपोर्ट रद्द कराने की मांग की है।

इस मामले पर उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट लिखकर इसकी मांग की थी और इस पूरे मामले पर राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है और पीएम से सवाल पूछा है। इतना ही नहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिद्धारमैया के पोस्ट को रिपोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा. उन्होंने पूछा, कि एक मास रेपिस्ट को आप बचा क्यों रहे हैं प्रधानमंत्री जी? ऐसी भी क्या मजबूरी है आपकी?

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बेहद निराशाजनक है कि इतने गंभीर मामले में पहले से उनकी ओर से लिखे गए पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। मुख्यमंत्री ने इससे पहले एक मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर प्रज्वल के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के लिए विदेश और गृह मंत्रालय से त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया था।

Congress leader Rahul Gandhi (R), PM Modi with JD(S) patriarch H D Deve Gowda, former Karnataka CM HD Kumaraswamy and Haasan MP Prajwal Revanna.Photo | PTI, ANI

कर्नाटक की हासन लोकसभा सीट से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना अभी तक अता पता नहीं है और वो अभी तक इंडिया नहीं लौटे है। अब पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने पोते को लेकर चेतावनी जारी की है। उन्होंने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना के लिए चेतावनी जारी करते हुए जल्द से जल्द भारत लौटने के लिए बोला है।

पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “मैंने प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी जारी कर दी है कि वह जहां भी है वहां से तुरंत लौट जाए और यहां (भारत में) कानूनी प्रक्रिया में शामिल हो। उसे मेरे धैर्य की और परीक्षा नहीं लेनी चाहिए। पूर्व पीएम ने प्रज्वल रेवन्ना को मेरी चेतावनी शीर्षक के साथ दो पन्नों का चेतावनी पत्र लिखा।

उस पत्र में उन्होंने लिखा, “पिछले कुछ हफ्तों में लोगों ने मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ सबसे कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया है। मैं लोगों को यह भी नहीं समझा सकता कि मैं प्रज्वल की गतिविधियों के बारे में कुछ नहीं जानता था। मैं उन्हें यह भी नहीं समझा सकता कि मैं उसे बचाने कि कोशिश नहीं कर रहा हूं।

मुझे उसकी विदेश यात्रा के बारे में कुछ पता नहीं था। मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनने में विश्वास करता हूं। मैं ईश्वर में विश्वास करता हूं और मैं जानता हूं कि भगवान सभी सच जानता है। बता ये मामला लगातार सुर्खियों में है और विपक्ष लगातार इस मामले को उठाया जा रहा है। इसके अलावा विपक्ष बीजेपी को घेर रहा है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com