Friday - 2 August 2024 - 11:14 AM

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस वाले पॉवर में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर..

जुबिली न्यूज जेस्क 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को बाराबंकी लोकसभा सीट के लिए आयोजित जनसभा में कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अगर कांग्रेस आई तो राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल देगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लिए सिर्फ परिवार और सत्ता ही मायने रखती है. पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक रैली को संबोधित करते हुए ये आरोप लगाए.

पीएम मोदी ने कहा किसी भ्रम में मत रहिए. देश जब आज़ादी का आंदोलन लड़ रहा था और उस वक्त देश के टुकड़े करने की बात आती थी, तो देश का हर व्यक्ति कहता था कि देश के टुकड़े थोड़ी होते हैं.लेकिन देश के टुकड़े हो गए ना. इन्होंने (कांग्रेस) ने देश के टुकड़े कर दिए. ये किसी भी हद तक जा सकते हैं. इनका ट्रैक रिकॉर्ड ही ऐसा है.

कांग्रेस वाले पॉवर में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे

पीएम मोदी ने कहा इनके (कांग्रेस और एसपी) देश कुछ नहीं है, इनके लिए परिवार और पॉवर ही सबकुछ है. एसपी और कांग्रेस वाले पॉवर में आए तो रामलला को फिर से टेंट में भेज देंगे और मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे.जरा योगी जी से ट्यूशन लो कि बुलडोजर कहां चलाना है और कहां नहीं चलाना है.पीएम मोदी ने यह भी दावा किया कि जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे इंडिया गठबंधन में बिखराव शुरू हो गया है.

समाजवादी शहजादे का दिल टूट गया है

प्रधानमंत्री ने कहा कि नई सरकार में मुझे गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए बहुत सारे बड़े फैसले लेने हैं. इसलिए मैं बाराबंकी और मोहनलालगंज के लोगों से आशीर्वाद मांगने आया हूं. आज आपके सामने एक तरफ देशहित के लिए समर्पित बीजेपी एनडीए का गठबंधन है। दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। इनके सपनों की इंतहा देखिए, कांग्रेस के नेता ने कह दिया कि रायबरेली के लोग प्रधानमंत्री चुनेंगे। ये सुनते ही समाजवादी शहजादे का दिल टूट गया, बस आंसू नहीं निकले, मगर दिल के सारे अरमां बह गये।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com