Monday - 29 July 2024 - 3:36 PM

IPL, LSG vs DC : इकाना में LSG की नजर तीसरी जीत पर

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडियन प्रीमियर लीग में आज दिल्ली और लखनऊ के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर खेला जायेगा।  लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

अगर बात लखनऊ की जाये तो केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने अब तक 4 में से 3 मैच अपने नाम किये और अंक तालिक में तीसरे स्थान पर है जबकि पंत की टीम के लिए मौजूदा सीजन कोई खास नहीं रहा है और पांच में सिर्फ एक मैच में उसे जीत नसीब हुई है। तक इस सीजन के आईपीएल में इस टीम ने यहां पर जो दो मैच खेले हैं, उसमें दोनों जीते हैं, अब तीसरे की बारी है।

लखनऊ के इकाना स्टेडियम की पिच पहले मुकाबले अच्छा खेल रही है। पहले मैच में लखनऊ की टीम ने 199 रन बनाकर पंजाब की टीम को 178 रन पर रोक दिया था जबकि दूसरे मैच में लखनऊ 163 रन बनाकर गुजरात की टीम को 130 पर समेट दिया था। इसका मतलब पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद कर रही है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में लखनऊ की टीम की नजर लगातार तीसरी जीत पर होगी।

मैच में ये हो सकती है दिल्ली-लखनऊ की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, ललित यादव, झाय रिचर्डसन, एनरिक नॉर्किया, ईशांत शर्मा, खलील अहमद/कुमार कुशाग्र (इम्पैक्ट प्लेयर).

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस/मनीमारण सिद्धार्थ (इम्पैक्ट प्लेयर), निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन उल हक और मयंक यादव.

दिल्ली Vs लखनऊ हेड-टु-हेड

कुल मैच: 3
लखनऊ जीता: 3
दिल्ली जीता: 0

आईपीएल के माध्यम से कई खिलाड़ी टी-20 विश्व कप की तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है। पंत पर सबकी नजरे होगी क्योंकि वो अब पूरी तरह से फिट है और रन बना रहे हैं। ऐसे में भारत के लिए अच्छी खबर है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com