Wednesday - 31 July 2024 - 7:59 PM

होली सेलिब्रेशन में जमकर मस्ती करते नजर आये प्रियंका और निक

न्यूज़ डेस्क

होली में अब तीन दिन बचे हैं ऐसे में अभी से जगह जगह होली के आयोजन होने शुरू हो गये हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की बात करें तो सभी स्टार्स होली के मौके पर ग्रैंड सेलिब्रेशन करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां तीन दिन पहले ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स होली सेलिब्रेशन में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शुक्रवार को होली पार्टी होस्ट की। उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के कई फेमस सितारों ने भी शिरकत की। ईशा की बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा भी इस पार्टी में नजर आईं।

इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ पहुंचीं। होली बैश में प्रियंका और निक कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में दिखें। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री  देखने को मिली।

दोनों ही पार्टी में सबसे ज्यादा मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। निक ने ही प्रियंका की इस होली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं।

View this post on Instagram

She makes me smile a lot. #holi

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इन तस्वीरों में प्रियंका और निक के साथ कटरीना कैफ भी नजर आ रही है। तीनों ने एक साथ पोज भी दिए। बता दें कि प्रियंका और कटरीना स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

अपनी पहली होली को एन्जॉय करते हुए निक ने इस धमाकेदार होली पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरी पहली होली! तीन दिन पहले ही। कितना मजा आ रहा है, अपने दूसरे घर भारत में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ सेलीब्रेशन करते हुए’।

इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक पूरी तरह से रंगों में सराबोर दिख रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने होली के वीडियो भी दिखाया है कि किस कदर इस पार्टी में म्यूजिक ने चार चांद लगा दिए हैं।

ईशा अंबानी की इस पार्टी में सिर्फ निक ही नहीं प्रियंका चोपड़ा भी पूरी तरह सेलीब्रेशन के मूड में दिखीं। उन्होंने इस पार्टी में पति निक से साथ फोटो खिंचाई। इसके अलावा इस पार्टी में कई और खास मेहमान भी दिखीं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com