Wednesday - 31 July 2024 - 6:39 AM

छेड़खानी करने से रोका तो गुस्साए छात्रों ने टीचर की कर दी धुनाई

न्यूज़ डेस्क

यमुनानगर। नैशनल पब्लिक स्कूल कैंप की टीचर शालू राणा पर उनके 2 पड़ोसी लड़कों ने डंडों से हमला कर दिया। जिस कारण महिला टीचर की बाजू नीली हो गई। ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपियों में एक नाबालिग छात्र है।

गांधी नगर पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग व दूसरे 18 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। चौकी इंचार्ज अनिल राणा के मुताबिक गिरफ्तार कैंप एरिया के जतिन व 15 वर्षीय किशोर आए दिन स्कूल के सामने चक्कर काटते थे।

वह स्कूल में छुट्टी के समय छात्राओं को तंग करते थे। विरोध करने पर छात्रों के साथ मारपीट भी कर चुके थे। शिक्षिका शालू राणा भी उनकी कालोनी की ही रहने वाली है। उसने दोनों लड़कों को डांट दिया और घर पर शिकायत करने की धमकी दी जिससे गुस्साए दोनों लड़कों ने उन पर डंडों से हमला बोल दिया। शिक्षिका पर कई वार किए।

उनकी बाजू व टांग पर डंडों के निशान पड़ गए। शिक्षिका ने शोर मचाया, तो आरोपी भाग निकले। शिक्षिका को लेकर लोग और स्टाफ सदस्य पुलिस चौकी में पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। इस मामले में शिकायत दी गई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने जतिन व उसके नाबालिग साथी पर केस दर्ज किया। दोनों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जतिन को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उसके नाबालिग साथी को अदालत ने बाल सुधार गृह में भेज दिया।

रादौर में भी टीचर व स्टूडैंट पर हमला

16 अक्तूबर को ही रादौर के सरकारी स्कूल में छात्र पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए टीचर अश्वनी पर भी हमला कर दिया। टीचर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि पौने 11 बजे के लगभग कुछ अज्ञात व्यक्ति 11वीं आर्ट कक्षा में घुस आए। उस समय वह इतिहास का विषय पढ़ा रहे थे।

अज्ञात लोगों ने विद्यार्थी आसीन खान को बुरी तरह से मारना शुरू किया। जब उन्होंने बीच बचाव किया तो उस पर भी हमला कर दिया जिस पर उनकी बाजू फैक्चर हो गई। उन्होंने कार्रवाई की मांग की है, वहीं रादौर थाना प्रबंधक जगबीर सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com