Wednesday - 31 July 2024 - 4:56 AM

महिला कपड़े पहनकर देख रही थी फिटिंग, सबकुछ CCTV में हो रहा था कैद

जुबिली न्यूज़ डेस्क।

मॉल और बाजार में महिलाओं के ट्रायल रूम में जो हो रहा है वह चौकाने वाला है। राजधानी दिल्ली की एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि इनरवियर (अंतर्वस्त्रों) की एक दुकान में कपड़े बदलते हुए कथित तौर पर चोरी छुपे उनकी फिल्म बना ली गई।

जीके-1 के एम ब्लॉक बाजार में 31 अगस्त को यह महिला पत्रकार कपड़े खरीदने के लिए दुकान में पहुंची। उस वक्त दुकान में दुकानदार समेत चार-पांच कर्मी थे। दुकानदार के सामने टीवी था जिसमें वह सभी सीसीटीवी फुटेज देख सकता था।महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उस समय दुकान में वह एकमात्र ग्राहक थी और उसने कुछ कपड़े पहनकर उसकी फिटिंग देखने की कोशिश की।

उसने बताया कि मैंने कुछ कपड़े लिए और महिला कर्मी से पूछा जिसने मुझे एक कमरे की ओर इशारा किया। मैं कमरे में गई। दुकानदार के सामने टीवी था। जब मैं कपड़े पहनकर उसकी फिटिंग देख रही थी तब करीब दस मिनट बाद एक महिला कर्मी अंदर आई और उसने मुझसे दूसरे कमरे में जाने को कहा। जब मैंने उससे पूछा कि उसने अचानक मुझे दूसरे कमरे में जाने को क्यों कहा? तब उसने मुझसे कहा कि इस कमरे में कैमरा लगा है।

महिला ने प्राथमिकी में कहा है कि, जब उसने दूसरे कमरे में जाने को कहा तब मैं आधे कपड़े में थी। मैंने मालिक और अन्य व्यक्ति को कमरे के समीप बैठा देखा। मैंने तत्काल कपड़े पहन लिए और कमरे से बाहर आ गई।

उसने कहा, जब मैंने पुलिस बुलाई और उसे लिखित शिकायत की तब दुकानदार ने कहा कि उसने फुटेज हटा दिया है और कुछ भी नहीं बचा है महिला ने कहा है कि स्टाफ ने उसे जान बूझकर उस कमरे में भेज दिया जहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन पुलिस ने कहा कि वह अनजाने में ट्रायल रूम के बजाय स्टोर रूम में चली गई।

पुलिस ने कहा कि वह तथ्यों को परख रही है जिसके बाद उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार मामले की जांच चल रही है।

बता ड्वेन कि अप्रैल 2015 में तत्कालीन मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को गोवा में एक मशहूर कपड़ा स्टोर में छिपे हुए कैमरे का पता चला था जिसका मुंह ट्रायल रूम की तरफ था। स्मृति ईरानी की शिकायत पर चार कर्मचारी गिरफ्तार किये गये थे।

यह भी पढ़ें : तो अब बॉलीवुड के इस कपल का होने वाला है तलाक

यह भी पढ़ें : 100 फीसदी सफलता के करीब रहा चंद्रयान-2 अभियान

यह भी पढ़ें : परफ्यूम या डिओ का इस्तेमाल करें लेकिन जरा संभलकर

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com