Wednesday - 31 July 2024 - 5:12 AM

वायरल हो रही बच्चन परिवार की बहू की ये तस्वीरें

न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन लम्बे समय से लोगों के दिलों में राज करती है। उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते है और वो जब भी खबरों में आती है तो लोगों का ध्यान उनसे हटता ही नहीं। हाल ही में एक मैग्जीन के लिए ऐश ने फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

जानकारी के अनुसार, ऐश्वर्या ने ये फोटोशूट पीकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है। उनकी इस ड्रेस की डिज़ाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक है। उनके बनाये इस ऑउटफिट में ऐश कमाल की लग रही है। इस ड्रेस में ऐश्वर्या ने सामन पिंक कलर के जड़े हुए लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है और शीर दुपट्टा लिया हुआ है। साथ ही न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है। उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को ऐश्वर्या की एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें वो लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही थी। ऐश्वर्या ने रेड गाउन पहना था साथ ही कॉम्बिनेशन में एमरल्ड नेकलेस पहना हुआ था।

मणिरत्नम की फिल्म पोंनियिन सेल्वन में आएंगी नजर

वहीं, ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग ऐश जल्द ही शुरू करने वाली हैं। जोकि एक रीमेक फिल्म होगी। इसके बारे में ऐश्वर्या ने कहा था कि वे मणिरत्नम संग काम कर रही हैं। हालांकि, मणिरत्नम ने अभी इसका औपचारिक ऐलान नहीं किया है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com