Wednesday - 31 July 2024 - 2:45 AM

पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बनी एवेंजर्स – एंडगेम

न्यूज़ डेस्क

एवेंजर्स सीरीज की एंडगेम ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकार्ड्स तोड़ कर इतिहास रच दिया है। एवेंजर्स: एंडगेम पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इंडिया में पहले दिन की कमाई 53.10 करोड़ की जबकि ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर कमाई करीब 63.21 करोड़ रही। अभी तक की हॉलीवुड की मूवी के लिए ये सबसे ज्यादा आकड़े है। इससे पहले आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी थी जिसका पहले दिन का कलेक्शन 52.25 था।

बता दें कि एवेंजर्स – एंडगेम ने मंगलवार को एडवांस टिकट सेल के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म को लेकर बहुत डिमांड है फिल्म की डिमांड के चलते मेकर्स ने एवेंजर्स एंडगेम को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया है। देश के कई शो थियेटर में 24×7 शो इंट्रोड्यूस किए गए हैं।

वहीं एवेंजर्स की इस सीरीज को आखिरी फिल्म बताया जा रहा है। इससे पहले पिछले महीने कैप्टन मार्वल रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन सहित कई हॉलीवुड एक्टर शामिल हैं।

बता दें कि इंडिया में एवेंजर्स: एंडगेम के साथ बॉक्स ऑफिस पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। फिल्म को रिव्यू काफी अच्छे मिल रहे हैं। क्रिटिक्स ने मूवी को 5 स्टार दिए हैं। वहीं दर्शकों को भी यह फिल्म ज्यादा पसंद आ रही है। लोगों ने एपिक, मास्टरपीस, इमोशन से भरपूर बताया है और जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com